कांग्रेस सरकार के राज में लोग खुद को कर रहे हैं ठगा महसूस: मजीठिया

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 02:14 PM (IST)

लुधियानाः पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और यूथ अकाली दल बादल के इंचार्ज बिक्रम मजीठिया ने कहा कि कैप्टन सरकार को सत्ता में आए हुए 2 साल से अधिक समय हो चुका है पर फिर भी चुनावी घोषणा पत्र में किए गए एक भी वायदे को वह पूरा नहीं कर सकी है। लुधियाना में रैली को संबोधित करते हुए मजीठिया ने कहा कि लोगों ने कांग्रेस पर भरोसा दिखाया था लेकिन आज ये लोग ख़ुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।
PunjabKesari
मजीठिया ने कहा कि सांसद रवनीत सिंह बिट्टू की तरफ से गत दिवस लाडोवाल टोल प्लाज़ा पर दिया धरना एक नाटक था, जो  सिर्फ़ 2 दिन चला और फिर ख़त्म हो गया। उन्होंने कहा कि पहले कहा गया था कि अब से टोल नहीं देना पड़ेगा लेकिन वहां से गुज़र कर अब जितने भी लोग आ रहे हैं उनसे टोल वसूला जा रहा है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि टोल प्लाजा वालों ने बिट्टू को इलैक्शन फंड दिया होगा, जिसके बाद यह धरना ख़त्म हुआ है। मजीठिया ने कहा कि ऐसी घटिया राजनीति करने वाले लोगों ने घर -घर नौकरी देने का वायदा किया था। फिर किसानों के साथ कर्ज़ माफी का वायदा किया था लेकिन 919 किसान आत्महत्याएँ कर चुके हैं। किसानों के हालात ऐसे हो गए हैं कि उन पर केस किए जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यदि वह चाहते हैं कि नौजवानों को नौकरियां मिलें, किसानों का कर्ज़ माफ हो और अन्य सुविधाएं चाहते हैं तो वह कांग्रेसियों को सबक ज़रूर सिखाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News