शराबी ड्राइवर से बेकाबू हुई बस, पुल से गिरकर कई बार पलटी

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 03:19 PM (IST)

लुधियाना(गौतम): जालंधर से लुधियाना आ रही प्राइवेट कंपनी की बस लाडोवाल के निकट हार्डी वल्र्ड के सामने शराबी चालक से बेकाबू हो गई जिसने पुल से करीब 10 फुट नीचे गिरने के बाद 4 -5 पलटियां खाईं।  बस में 40 के करीब सवारियां थी। इस दौरान हुए घायलों में से 7 लोगों को सिविल, 5 को डी.एम.सी. व अन्य को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया।
PunjabKesari
हादसा होते ही आसपास व राहगीरों ने सवारियों को बस से निकाला और पुलिस कंट्रोल पर सूचित किया जिस पर 108 एम्बुलैंस से घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों की पहचान मेहरबान निवासी लेखराज, उसके भाई बूटा, करतारपुर के राज कुमार, हरगोङ्क्षबद नगर के रविंद्र कुमार, शिमलापुरी के गुरमुख सिंह व अमृतपाल सिंह, माडल टाऊन के लक्ष्मी व डी.एम.सी. में भर्ती जख्मी की पहचान वरुण कुमार के रूप में की गई है, जबकि अन्यों के बारे में पता नहीं चल सका। हादसे के कारण बस भी क्षतिग्रस्त हो गई व ड्राइवर-कंडक्टर अपने साथी समेत मौके से फरार हो गए। जांच कर रहे पुलिस अफसर ने बताया कि प्राइवेट कंपनी की बस जालंधर से लुधियाना आ रही थी। पता चलते ही मौके पर पहुंची थाना सलेम की पुलिस ने जख्मियों के बयानों पर कार्रवाई शुरू कर दी।

बस में आगे की सीट पर कंडक्टर व उसका साथी बैठे थे। सवारियों का कहना था कि जैसे ही बस फगवाड़ा से निकली तो ड्राइवर व उसके दोनों साथियों ने शराब पीनी शुरू कर दी। उन्हें एक दो बार मना भी किया गया लेकिन उन्होंने कोई बात नहीं सुनी। घायल लेखराज ने बताया कि गोराया निकलने के बाद उनकी हालत देख कर उसने मना किया तो ड्राइवर ने गुस्से से कहा ‘‘सानू ना समझाओ, साडा तां रोज द कम ए। काके तू ठीक जिहा पैग बणा।’’ यह कह उन्होंने दोबारा शराब पीनी शुरू कर दी। दुर्घटना के बाद बस में सवार सभी यात्रियों ने शोर मचाया। लेखराज व उसका भाई बूटा फगवाड़ा से कपड़े लेकर आ रहे थे। मौके पर पहुंचेे जांच अधिकारी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News