डेढ़ किलो अफीम सहित कार चालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 10:09 AM (IST)

लुधियाना (अनिल): थाना मेहरबान की पुलिस ने नशा तस्करों को खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक नशा तस्कर को डेढ़ किलो अफीम सहित गिरफ्तार किया है। 

पत्रकार सम्मेलन दौरान ए.डी.सी.पी. अजिन्द्र सिंह, ए.सी.पी. दविन्द्र चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना मेहरबान के प्रभारी कुलवंत सिंह मल्ली की पुलिस टीम को मुखबिर ने सूचना दी कि एक नशा तस्कर कार में अफीम की खेप लेकर राहों रोड पर आ रहा है। जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए स्टैंड हवास पर स्पैशल नाकाबंदी की। इस दौरान सामने से आ रही एक सफेद रंग की कार को चैकिंग के लिए रोका गया जिसके बाद पुलिस जब कार चालक को बाहर निकाल कर तलाशी ली गई तो कार में से डेढ किला अफीम की खेप बरामद की गई। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार करके उसकी पहचान रेमश सिंह भंगू पुत्र गुरमुख सिंह वासी गांव बूथगढ़ के रूप में की गई। 

आरोपी के खिलाफ थाना मेहरबान में एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है। ए.सी.पी. दविन्द्र चौधरी ने बताया कि आरोपी पर पहले भी 3 मामले दर्ज हैं। मेहरबान में 201& में लड़ाई-झगड़ों का मामला व 2019 में 135 अवैध शराब की पेटियों का मामला, 2015 में जी.आर.पी. पुलिस लुधियाना द्वारा 2 किलो अफीम व एक अवैध पिस्तौल के साथ पकड़ा गया था जिनमें आरोपी अदालत से जमानत पर बाहर आया हुआ है। 

Vatika