मुख्यमंत्री 2450 सहायक लाइनमैनों को देगे नियुक्ति पत्रः मान

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 05:37 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा): बेरोजगार लाइनमैन यूनियन मान पंजाब की राज्य स्तरीय मीटिंग आज लुधियाना के आत्म नगर पार्क में हुई। मीटिंग को सम्बोधित करते हुए प्रधान बलकार सिंह मान ने बताया कि 16 मार्च को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पटियाला में 2450 सहायक लाइनमैनों को नियुक्ति पत्र देगे। इसी के साथ ही यह भी मांग की गई कि सहायक लाइनमैनों को नजदीक की सब डवीजनों पर ही लगाया जाए। 

मान ने कहा कि जो सरकार की तरफ से सहायक लाइनमैनो की नौकरी का तीन वर्ष का प्रोविजनल पीरियड रखा गया है,उसको खत्म किया जाए। सीआरए 289/16 अधीन भर्ती हुए सहायक लाइनमैनों को बनती पूरी तनखाह दीं जाए और पावरकॉम में खाली पड़ी पोस्टो को पहल के आधार पर भरा जाए। उन्होंने बताया कि कुल 4764 साथियों ने अप्लाई किया हुआ है और इनमें से जो भी उम्मीदवार योग पाए जाते है, उनको नियुक्ति पत्र दिए जाए। 

इस मीटिंग में बलकौर सिंह मान, मेवा सिंह मीमसा, हितेश कुमार, चौधरी विनय धरवाल, प्रगट बरेटा, हरदीप सिंह पन्नू, लवली मोगा, शशिकांत शर्मा, गुरप्रीत दानगढ़, नीरज मेहंदी, गुरमीत सिंह कोटला, संजय शर्मा, संजीव भंवरा, सतनाम सिंह, हरजीत सिंह, संतोख शर्मा, मनजिंदर शर्मा, कर्मजीत मुलेवाल, अनिल फगवाड़ा और मुनीष कुमार आदि शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News