कब्जे हटाने को लेकर कांग्रेस पार्षद व अकाली नेता आमने-सामने

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 11:46 AM (IST)

लुधियाना(मुकेश) : फोकल प्वाइंट जमालपुर कालोनी में गैर-कानूनी ढंग से बनाए गए कब्जों को लेकर एच.एल. कालोनी में पूर्व विधायक की ओर से पब्लिक संग रखी गई मीटिंग के दौरान माहौल उस समय गर्मा गया, जब कांग्रेस के कई पार्षदों आदि ने ढिल्लों से माइक छीनकर जनता को संबोधित करने की कोशिश की। इस दौरान कांग्रेस व अकाली वर्कर्स आमने-सामने हो गए। लोगों ने बीच बचाव करते हुए माहौल को शांत किया। 

पूर्व विधायक रणजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि एच.एल. ब्लाक में लोगों ने हलका पूर्वी के कांग्रेस विधायक द्वारा इलाके में कब्जे हटाए जाने को लेकर की लोग चाहे राजी हो या न हो तोड़ दिए जाएंगे, से काफी डरे हुए व गुस्से में हैं। लोगों का कहना है कि जनता सरकार बनाती है कि सरकार उनकी समस्याएं सुनें व बुनियादी सहूलियतें प्रदान करें। यहां तो सरकार सरेआम जनता संग गुंडागर्दी पर उतर आई है। सरकार का विधायक ही लोगों संग धक्केशाही पर उतर आया है, जबकि लोगों की सहमति का होना जरूरी है। वहीं मीटिंग में पहुंचे कांग्रेस के पार्षदों द्वारा माइक छीनना व माहौल खराब करने के बारे घटिया सोच दर्शाता है जिसको वो घोर निंदा करते हैं व जनता के साथ हैं। किसी के घर को नुक्सान पहुंचने नहीं देंगे।

उधर, इलाका पार्षद पति गौरव भट्टी, वनीत भाटिया, दीपक उप्पल, पार्षद राजू अरोड़ा आदि ने लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया व कहा कि विधायक तलवाड़ ने उनकी ड्यूटी लगाई है कि जनता को समझाए कि वो उनके खिलाफ नहीं है। इसमें आम पब्लिक का फायदा है, कोई नुक्सान नहीं है। पूर्व विधायक ढिल्लों को राजनीतिक रोटियां नहीं सैंकनी चाहिए। ढिल्लों के कार्यकाल में ऐसे कई कामों के एस्टीमैंट बनवाए थे। तलवाड़ ने कहा कि जनता को विश्वास में लेकर सहमति बनाई जाएगी। तू-तू, मै-मै के दौरान गर्मागर्मी होने पर ढिल्लों चले गए व कांग्रेस पार्षद लोगों को सफाई देते रहे।

Vatika