कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस के साथ की हाथापाई, वर्दी फाड़ डाली

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 09:23 AM (IST)

लुधियानाः  शहर के एक चौक में उस समय हंगामा हो गया जब  ट्रैफिक पुलिस और कार चालक आपस में उलझ गए। हुआ यूं कि रैड लाइट जंप करने वाली गाड़ी को ट्रैफिक पुलिस ने भागकर रोका तो कार ड्राइवर उससे बदतमीजी से पेश आया। यहां तक कि ट्रैफिक पुलिस के साथ हाथापाई भी करनी शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार ट्रैफिक पुलिस के ए.एस.आई. अवतार सिंह ने उन्हें ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के तहत चालान करने के लिए कहा तो कार ड्राइवर किसी अधिकारी से फोन पर बात करवाने लगा।मामला बिगड़ता देख आस-पास के लोग वहां इकट्ठा होना शुरू हो गए, जबकि उक्त गाड़ी में 3 लोग और दो महिलाएं सवार थीं, जिन्होंने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी और तो और उनकी वर्दी तक फाड़ डाली। जब लोगों की भीड़ की तादाद बढऩे लगी तो उक्त आरोपी भागने में कामयाब हो गए। ट्रैफिक पुलिस द्वारा पुलिस थाना मोती नगर को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया।ए.एस.आई. अवतार सिंह ने बताया कि वह वर्धमान चौक के पास ट्रैफिक पुलिस का नाका लगाकर खड़े थे तो इतने में एक गाड़ी स्विफ्ट डिजायर रेड लाइट जंप करके दौडऩे लगी तो हवलदार जसविंद्र सिंह ने भागकर गाड़ी के आगे खड़े हो गए, जब उनसे गाड़ी के डॉक्यूमैंट मांगे तो वह बदतमीजी से पेश आने लगे।

क्या कहते हैं अधिकारी
थाना मोती नगर के इंस्पैक्टर हरजिंद्र सिंह भट्टी ने बताया कि नियमों का उल्लंघन करना और कानून को अपने हाथों में लेने वाले दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस द्वारा रैड लाइट जंप करने वाली गाड़ी के चालक को रोका तो वह बदतमीजी करने लगे और पुलिसकर्मियों से मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना मोती नगर की पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Vatika