गुंडागर्दी का नाचः सब्जी लेने आए मां-बेटे से की मारपीट

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 10:55 AM (IST)

लुधियाना(महेश): बहादुरके रोड पर सब्जी मंडी में ओवर चार्जिंग के आरोपों संबंधी विवाद अभी अखबारों की सुर्खियों में ही था कि ठेकेदार के कथित कारिंदों की गुंडागर्दी का एक और मामला सामने आ गया है। आरोप है कि ठेकेदार के कारिंदों ने मंडी से सब्जी लेने आए मां-बेटे से 10 रुपए की पर्ची को लेकर मारपीट की। 

इस संबंध में पीड़ित युवक ने सिविल अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण करवाने के बाद लिखित में जोधेवाल पुलिस के पास शिकायत की है। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में कोई केस दर्ज नहीं हुआ था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को दी शिकायत में सन्यास नगर के अजय ने बताया कि वह रविवार को अपनी मां के साथ मंडी से सब्जी लेने के लिए आया था। सब्जी खरीदने के बाद जब वह गेट से बाहर निकलने लगा तो ठेकेदार के कारिंदे ने उसके हाथ पर जोर से छाता मारा और 10 रुपए मांगे। जब उसने इसका विरोध किया तो वहां उसके और साथी भी आ गए। जिन्होंने 10 रुपए को लेकर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

जब उसकी माता ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसके साथ भी धक्का-मुक्की की और भद्दी गालियां निकाली। उसकी माता का मोबाइल भी तोड़ दिया गया। किसी तरह से उन्होंने अपनी जान बचाई।  मारपीट होती देखकर लोगों की भीड़ जुट गई। आढ़ती एसोसिएशन के पदाधिकारी भी वहां पहुंच गए। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी इंस्पैक्टर रामजी पुलिस पार्टी सहित घटनास्थल पर पहुंच गए। एसोसिएशन ने इस घटना की कड़े शब्दों में ङ्क्षनदा की है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर 2 दिन के भीतर इस गुंडागर्दी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो सभी आढ़ती अनिश्चितकाल के लिए हड़पाल पर चले जाएंगे।

Vatika