सब्जी मंडी में यूजर्स चार्जिस को लेकर 2 गुटों के कारण माहौल गर्माया, पुलिस फोर्स तैनात

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 10:40 AM (IST)

लुधियाना: बहादुर के रोड स्थित सब्जी मंडी में 2 गुटों में माहौल गर्माया हुआ है, जिसके कारण सब्जी मंडी में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। पुलिस के अनुसार 2 गुटों को लेकर आपस में तकरार चल रही है, लेकिन जो कानूनी तौर पर दस्तावेजों में सही है, वह ही यहां अपना कार्य कर सकेगा।

सब्जी मंडी में माहौल इतना गर्मा गया है कि रेहड़ी-फड़ी वाले तो सहमे हुए हैं, बल्कि ग्राहक भी सब्जी मंडी में आने के लिए अब हिच-कचाहने लगे हैं, जबकि सब्जी मंडी में रेहड़ी-फड़ी वालों से यूजर्स चार्जिस कंपनी सीरत इंफ्रास्ट्रक्चर कुलैक्ट कर रही है। सीरत इंफ्रास्ट्रक्चर के रविंद्र सूद ने बताया कि मंडी बोर्ड की शर्तों के मुताबिक मुझे यूजर्स चार्जिस का ठेका मिला है और मेरे द्वारा सब्जी मंडी को सही ढंग से चलाने का कार्य किया जा रहा है, जबकि कुछ लोग मंडी में दहशत बनाकर माहौल खराब करने पर तुले हुए हैं, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कुछ लोगों द्वारा एक फड़ी में हथियार रखने संबंधी सूचना भी मिली थी, जिस पर पुलिस को सूचित कर दिया गया था और स्थिति पर काबू किया गया, लेकिन इलाका पुलिस व पी.सी.आर. के जवान सब्जी मंडी में हर समय तैनात हैं। सूद ने कहा कि अगर कोई उनके कार्य में विघ्न डालेगा वे पुलिस प्रशासन को शिकायत करके कार्रवाई करवाने में पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में बताया कि रेहड़ी-फड़ी वालों से कोई नाजायज वसूली नहीं की जा रही है, क्योंकि जिन फडिय़ों का जितना दायरा है, उसी के हिसाब से उनसे यूजर्स चार्ज लिए जा रहे हैं।

Vatika