सरपंच की Live Suicide, वीडियो में आरोपियों के नाम लेने के बाद निगला जहर

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2019 - 12:44 PM (IST)

साहनेवाल/कोहाड़ा (जगरूप): अपने ही गांव में कुछ व्यक्तियों को दिए पैसे वापस न मिलने व उक्त व्यक्तियों द्वारा कथित रूप से परेशान करने के चलते दुखी हुए थाना कूमकलां अधीन पड़ते गांव बरवाला के मौजूदा कांग्रेसी सरपंच द्वारा अपने घर में ही कथित तौर पर जहरीली वस्तु निगलकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

इससे पहले मृतक सरपंच ने एक वीडियो द्वारा 4 व्यक्तियों पर उसको परेशान करने, धोखाधड़ी करने व उसके लाखों रुपए वापस न करने के गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस ने उक्त चारों व्यक्तियों बलविंदर सिंह पप्पू काला फाइनांस, गुरदीप सिंह पुत्र तेजा सिंह, कुलविंदर सिंह पुत्र तेजा सिंह व गुरजीत सिंह पुत्र अवतार सिंह पप्पू काला फाइनांस बरवाला, के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपों तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। थाना पुलिस ने मृतक सरपंच बाबा गुरदीप सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है।मृतक बाबा गुरदीप सिंह ने आत्महत्या से पहले अपने फेसबुक अकाऊंट पर वीडियो वायरल करते हुए कहा कि गांव के उक्त 4 व्यक्तियों ने उसके साथ धोखाधड़ी की है, क्योंकि उसने एक कार सेवा वाले बाबा जी के कहने पर 10 लाख रुपए का सीमैंट आरती सीमैंट कंपनी से लेकर दिया था।



इसकी जानकारी बलविंद्र सिंह पप्पू को लगी तो उसने कहा कि वह सीमैंट कंपनी को पैसे अपना प्लाट बेच कर दे दे जिसने उसका डेहलों रोड पर स्थित एक 164 वर्ग गज का प्लाट सिर्फ 12 लाख रुपए की कीमत लगाते हुए नकद 3 लाख रुपए देकर उससे खरीद लिया जिसके बाकी 9 लाख रुपए उसने नहीं दिए व न ही उक्त कंपनी को भुगतान किया। गुरदीप सिंह ने अपने सुसाइड नोट में भी जिक्र किया कि उसने जिन भी लोगों से पैसे लेने हैं उन पैसों की हकदार उसकी पत्नी रमनदीप कौर व उसकी मासूम बेटी जसनीत कौर है। 

 

Vatika