चावल के व्यापारी ने होटल में फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 11:16 AM (IST)

लुधियाना(तरुण): घंटाघर स्थित एक होटल में चावल के व्यापारी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने के बाद थाना कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

मृतक की पहचान 45 वर्षीय संजीव गांधी निवासी सिविल लाइन्स के रूप में हुई है।थाना प्रभारी रजवंत सिंह ने बताया कि संजीव चावल की ट्रेङ्क्षडग करता था। मंगलवार दोपहर को उसने होटल में कमरा लिया। मंगलवार रात को उसने वेटर से शराब की बोतल व पानी मंगवाया जिसके बाद वह कमरे से बाहर नहीं निकला। बुधवार सुबह हाऊस कीपिंग स्टाफ द्वारा कई बार खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया। मैनेजर व हाऊस कीपिंग स्टॉफ ने धक्का मारकर दरवाजा खोला तो देखा कि संजीव का शव पंखे की कुंडी के सहारे लटका हुआ था।

आत्महत्या करने से पहले संजीव ने एक सुसाइड नोट लिखा है जिसमें लिखा है कि फगवाड़ा की एक फर्म का मालिक उसे पैसे को लेकर परेशान कर रहा है। मालिक ने उसकी तरफ वास्तविक लेनदारी की जगह ज्यादा लेनदारी खड़ी कर दी है जिस कारण वह काफी परेशान है। मृतक के 2 बेटे हैं।थाना कोतवाली की पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर फगवाड़ा की फर्म मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक का वीरवार को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा।

Vatika