IELTS कर रहे युवक ने पिता की लाइसैंसी बंदूक से खुद को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 01:03 PM (IST)

साहनेवाल: विदेश जाने केसपने को साकार करने के लिए आईलैट्स कर रहे एक युवक ने अपने पिता के पोल्ट्री फार्म पर बने कमरे में पिता की ही लाइसैंसी बंदूक से संदिग्ध परिस्थितियों में छाती पर कथित तौर पर गोली मारकर जीवन समाप्त कर ली।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना साहनेवाल के इंचार्ज इस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह बोपाराय व पुलिस की अन्य टीमों ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आगे की जांच शुरू की है। मृतक की पहचान पलविंद्र सिंह (20) पुत्र रणवीर सिंह निवासी गांव बिलगा, लुधियाना के रूप में हुई है।  थाना प्रभारी बोपाराय ने बाताया कि मृतक अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र व 2 बहनों का भाई था।  विदेश जाने के लिए वह लुधियाना के एक सैंटर में आईलैट्स कर रहा था। आज सुबह करीब 10 बजे वह अचानक गांव कनेच के कट के नजदीक अपने पिता के पोल्ट्री फार्म पर पहुंचा व वहां बने कमरे में के अंदर चला गया।

लगभग आधा घंटा बीत जाने के बाद जब वह कमरे से बाहर न निकलने पर वर्कर जतिंद्र ने कई वार दरवाजा खटखटा कर उसको आवाज दी तो अंदर से कोई भी जवाब नहीं आया। उसने अपने मालिक को रणवीर को फोन कर इसकी जानकारी दी। जब उसके पिता ने मौके पर पहुंच दरवाजा तोड़ा तो देखा कि उसका बेटा अंदर बैड पर मृत अवस्था में खून से लथपथ पड़ा हुआ था। थाना प्रभारी बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।प्राथमिक जांच के बाद सामने आया कि मृतक ने अपने पिता की लाइसैंसी बंदूक से ही खुद की छाती पर गोली मारी है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस द्वारा मृतक के आत्महत्या करने के कारणों की गहनता से जांच की जा रही है। फिलहाल पिता रणवीर सिंह के बयानों पर धारा-174 की कार्रवाई की जा रही है।
 

Vatika