पहले बेटे को स्कूल भेजा और फिर पत्नी को तैयार होने को बोल लगा लिया फंदा

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 10:41 AM (IST)

लुधियाना (महेश): 32 वर्षीय एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। अमित शर्मा का शव उसके ससुराल घर में बुधवार को लटकता हुआ पाया गया। नौकरी छीन जाने के कारण अमित बेहद हताश था, जो अपने पीछे पत्नी व 2 बच्चों को रोता-बिलखता छोड़ गया है।

घटना बस्ती जोधेवाल के बसंत विहार इलाके में घटी है। इलाका पुलिस ने मृतक के परिजन की तहरीर पर फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। बताया जाता है कि अमित अपने ससुराल में रहता था और उसका 9 साल का बेटा केशव व डेढ़ साल की बेटी नैना है, जबकि उसका विवाह करीब 12 साल पहले 2007 में गिफ्टी शर्मा के साथ हुआ था।

बुधवार को सुबह करीब 9 बजे केशव को स्कूल बस में छोडऩे के बाद वह घर आया और उसने अपनी पत्नी को जल्द तैयार होने को कहा। गिफ्टी जब नहाने बाथरूम में चली गई तो पीछे से अमित ने स्टोर में जाकर लोहे की ग्रील से फंदा लगाकर लटक गया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। इंस्पैक्टर गुरबिन्द्र सिंह ने बताया कि शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि अमित एक प्राइवेट बैंक का जॉब करता था। उन्होंने बताया कि अमित के माता-पिता दीप नगर इलाके में रहते हैं। 

Vatika