कोरोना संदिग्ध व्यक्तियों को लेने गई सेहत विभाग की टीम पर हमला

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 11:12 AM (IST)

लुधियाना(राम): थाना मोती नगर के अधीन पड़ती मुस्लिम कालोनी, शेरपुर कलां में उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब सूचना मिलने के बाद 108 एंबुलैंस द्वारा पहुंंचे सेहत विभाग के कुछ मुलाजिमों पर लोगों ने कथित रूप से हमला कर दिया।

सेहत विभाग के अधिकारियों की मानें तो तबलीगी जमात में शामिल कुछ लोगों के संपर्क में आए स्थानीय लोगों संबंधी विभाग को जानकारी मिली थी, जिसके बाद अधिकारी प्राथमिक जांच के लिए उक्त व्यक्तियों को लेने के लिए पहुंचे थे। जहां एक व्यक्ति ने वीडियो बनानी शुरू कर दी। जब एंबुलैंस चालक व सेहत विभाग के मुलाजिमों ने इसका विरोध किया तो उक्त व्यक्ति व उसके साथियों ने टीम पर हमला कर दिया। किसी तरह सेहत विभाग के मुलाजिम संदिग्ध व्यक्तियों को लेकर सिविल अस्पताल पहुंच गए।

इस संबंधी एस.एम.ओ. डा. पूनम गोयल का कहना था कि टीम ने संदिग्ध व्यक्तियों को लाकर सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है। जबकि टीम पर हुए हमले में गुरदीप सिंह व दिलप्रीत सिंह घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने मौके पर हालात काबू किए। थाना मोती नगर के इंचार्ज वरुणजीत सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है, जो भी व्यक्ति इस हमले में शामिल पाया गया, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Vatika