लंबी होने लगी जोन-सी के जोनल कमिश्नर से जुड़े विवादों की लिस्ट, अब डिप्टी मेयर के साथ ठनी

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 09:24 AM (IST)

लुधियाना(हितेश): निगम के जोन-सी के जोनल कमिश्नर से जुड़े विवादों की लिस्ट दिन-प्रतिदिन लंबी होती जा रही है, जिसके तहत अब उनकी डिप्टी मेयर के साथ ठन गई है।

इस मामले में डिप्टी मेयर सर्बजीत शिमलापुरी ने आरोप लगाया है कि जनसमस्याओं को लेकर वीरवार को जोन-सी में मीटिंग रखी गई थी, जिसके लिए बिस्डिंग ब्रांच, बागवानी शाखा, तहबाजारी विंग व प्रापर्टी टैक्स ब्रांच के अलावा जोनल कमिश्नर को भी 6 दिन पहले लिखित में सूचना दी गई थी, लेकिन ऑफिस में मौजूद होने के बावजूद जोनल कमिश्नर ने मीटिंग में हिस्सा लेने की जरूरत नहीं समझी। इस पर डिप्टी मेयर ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह व लोकल बाडीज मंत्री नवजोत सिद्धू को जोनल कमिश्नर के खिलाफ शिकायत करने का फैसला किया है और मेयर-कमिश्नर से जोन-सी में पी.सी.एस. अफसर की नियुक्ति की मांग रख दी है।

अब तक ये हो चुके हैं विवाद
-वार्ड नं.-31 की भाजपा पार्षद सोनिया शर्मा ने उनके ससुर को मीटिंग में न आने की बात कहने का आरोप लगाकर जोनल कमिश्नर के सामने ही मुर्दाबाद के नारे लगाए थे।
-शिमलापुरी इलाके में ठीक ढंग से पैच वर्क न होने का विरोध करने वाले लोगों ने दुकानों के आगे कूड़ा फैंकवाने का आरोप लगाकर गिल रोड पर धरना लगाया था।
-डाबा इलाके में अवैध रूप से लगे रहे संबर्सीवाल पंप की मशीनरी जब्त करने के विरोध में लोगों द्वारा गंदा पानी आने के मुददे पर घेराव किया गया।

Vatika