शादी के 3 महीने बाद खुली दुल्हन की पोल, सास पहुंची अस्पताल

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 12:26 PM (IST)

खन्ना (सुनील): 3 माह पहले बेटे की शादी कर नई दुल्हन को सास यह सोच कर लाई थी कि अब उसके आंगन में खुशियां ही खुशियां बिखर जाएंगी, लेकिन नई-नवेली दुल्हन ने शादी के कुछ समय उपरांत ही अपने तेवर दिखा दिए। अस्पताल में उपचाराधीन रेखा पत्नी इंद्रजीत निवासी मोहल्ला धर्मपुरा बिलां वाली छप्पड़ी खन्ना ने बताया कि उसके बेटे की शादी लगभग 3 महीने पहले अम्बाला निवासी कंचन से हुई थी। 

शादी का यह सिलसिला कुछ देर ठीक-ठाक चलने के उपरांत बिगड़ता चला गया। गत रात्रि उसने जब कंचन को रसोई का काम करने के लिए बोला तो वह आग बबूला हो उठी और उसने उसे दांतों से काटते हुए जमीन पर गिरा दिया और उसके पेट में लातों से एक साथ कई प्रहार करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर मचाने पर जैसे ही उसका बेटा उसकी सहायता करने आया तो उसने अपने पति व ननद को भी बुरी तरह से पीटा। 

जब इस संबंध में कंचन से बातचीत की गई तो उसने सभी आरोपों को झूठा व बेबुनियाद करार देते हुए बताया कि उसके मां-बाप द्वारा दिए संस्कारों के अनुसार वह अपनी सास को सास नहीं बल्कि मां के रूप में मानती है। गत रात्रि बिना किसी कारण के वह उसे व उसके परिवार के सदस्यों को अपशब्द बोलने लग पड़ी तो उसने उन्हें ऐसा करने से मना किया जिस पर उसकी सास आग बबूला हो उठी और उसने उसे बालों से घसीटते हुए बुरी तरह से पीटा।मां से छुड़ाने की बजाय उसका पति जहां खड़ा तमाशा देखता रहा, वहीं ननद ने उसकी आंख पर मुक्के मारते हुए उसे घायल कर दिया।

Vatika