कांग्रेसी नेता ने अकाली दल के दलित व्यक्ति को बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 09:47 AM (IST)

बीजा(बरमालीपुर, बिपन): ब्लॉक समिति और जिला परिषद मतदान में राजसी कड़वाहट उस समय खूनी झड़प बन गई जब गांव घुंगराली राजपूतों के अकाली दल के साथ संबंधित पूर्व ब्लाक समिति मैंबर कुलदीप सिंह पुत्र बंता सिंह पर हाल ही में चुनाव जीती मौजूदा जिला परिषद मैंबर हरबंस कौर चहल के पति हरपाल सिंह चहल पूर्व सरपंच घुंगराली राजपूतों और दूसरे ने कथित तौर पर हमला कर दिया।

घायल हालत में लहूलुहान हुए कुलदीप सिंह ने आरोप लगाया कि वह घर को आ रहा था और जब हरपाल सिंह की डेयरी के आगे से निकलने लगा तो उसने डोल का ढक्कन मारा जिससे वह गिर पड़ा। जिस पर हरपाल सिंह मारपीट करने लगा व दाड़ी नोची। उसने कहा कि यदि पुलिस ने आरोपियों को न पकड़ा तो वह संघर्ष करने के लिए मजबूर होंगे। इस संबंधी हरपाल सिंह चहल पूर्व सरपंच घुंगराली राजपूतों ने कहा कि कुलदीप सिंह ने हमला करके उसके पुत्र मनवीर सिंह को डंडे मारकर घायल किया है। उसे खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मामले की हो रही है जांच : चौकी इंचार्ज

जब इस सम्बन्धित चौकी इंचार्ज जगजीवन राम के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि वह चंडीगढ़ में हैं पर उन्होंने इस संबंधी हवलदार हरमीत सिंह को कहा है और वह मामले की जांच कर रहे हैं।

swetha