शादी के कुछ दिनों बाद खुली पति की पोल, हकीकत ने पत्नी को पहुंचाया अस्पताल

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 11:14 AM (IST)

लुधियाना (तरुण): आज की दुनिया में विश्वास  किए बिना रहा नहीं जा सकता और जब कोई अपना भरोसे का कत्ल करता है तो इंसान पूरी तरह से टूट जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ डाबा की रहने वाली रमनदीप कौर के साथ। 


धोखे से हरजीत सिंह ने रमनदीप के साथ दूसरी शादी रचाई और दहेज की मांग करते हुए जमकर डंडे से मारपीट कर पीड़िता का हाथ तोड़ डाला। डाक्टरों के अनुसार रमनदीप के लैफ्ट हैंड में 2 फै्रक्चर हैं। घटना थाना डिवीजन नं. 3 के इलाके हरबंसपुरा में गत दिवस की है। पीड़ित महिला रमनदीप कौर के अनुसार 9 मई को उसकी शादी हरजीत सिंह के साथ हुई। शादी के बाद उसका पति उसे लेकर राजपुरा चला गया। जहां 10 दिन बाद वह उसे लेकर जीवन नगर ताजपुर रोड स्थित खुद के घर आ गया। जहां उसकी सास अक्सर उसे दहेज में कार की मांग को लेकर परेशान करती थी जिसमें उसका पति भी शामिल था। विरोध जताने पर रोजाना उसके साथ मारपीट होती थी।


24 जून को वह अपने पिता के साथ मोबाइल पर बातचीत कर रही थी तभी आवेश में आकर उसके पति ने बुरी तरह मारपीट कर मोबाइल ओर हाथ तोड़ डाला। अगले दिन उसे पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है। करीब 3 साल पहले उसके पति की शादी हुई थी। हालिया रिश्ते में उसके ननदोई ने पिता से उसका हाथ मांगा और धोखे से हरजीत सिंह से शादी करवा डाली।जांच अधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि  पीड़िता के बयान पर आरोपी हरजीत सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को नोटिस भेज दिया गया है। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

Vatika