दिल्ली के नाईजीरियन से हैरोइन लाने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 08:49 AM (IST)

लुधियाना: दिल्ली के नाईजीरियन से हैरोइन लाने के आरोप में थाना जी.आर.पी. की पुलिस ने एक कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से 20 ग्राम हैरोइन बरामद की है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने नशा तस्करी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी मालेरकोटला के गांव मुबारिकपुर का रहने वाला रमजान मोहम्मद पुत्र रसीद मोहम्मद है। इंस्पैक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि सब इंस्पैक्टर सुरेश कुमार की टीम रेलवे स्टेशन पर चैकिंग कर रही थी तो उकत आरोपी पुलिस पार्टी को देखकर अपना रास्ता बदलने लगा तो शक होने पर टीम ने आरोपी को रुकने का इशारा किया, लेकिन आरोपी भाग निकला। इस पर टीम ने पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान आरोपी से 20 ग्राम हैरोइन बरामद की गई।

शुरूआती पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह कार ड्राइवरी का काम करता है। वह खुद भी नशा करता है और नशा खरीदने के लिए मंहगे दाम पर नशा सप्लाई भी करता है। वह दिल्ली के एक नाईजीरियन से हैरोइन लेकर आता है और आगे भी सप्लाई करता है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी के खिलाफ पहले भी आर्म एक्ट के अधीन दो मामले दर्ज हैं। आरोपी के अन्य साथियों के अलावा इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि आरोपी किन किन इलाकों में नशा सप्लाई करता है। आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है। 

Vatika