10 केसों में वांछित नशा तस्कर साथी सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 09:45 AM (IST)

लुधियाना(अनिल): स्पैशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) की लुधियाना टीम ने 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार करके एक बड़ी सफलता हासिल की है। पत्रकार सम्मेलन के दौरान एस.टी.एफ. के बठिंडा जोन के आई.जी. बलकार सिंह सिद्धू, ए.आई.जी. स्नेहदीप शर्मा व लुधियाना फिरोजपुर रेंज के इंचार्ज हरबंस सिंह रहिल ने बताया कि एस.टी.एफ. टीम ने पंजाब में सप्लाई करने वाले 2 नशा तस्करों को 18 करोड़ रुपए की हैरोइन (साढ़े तीन किलो) के साथ गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि फिरोजपुर में बी.एस.एफ. की चौकी गटी रियात में 2 नशा तस्करों ने हैरोइन की खेप कंटीली तार के पार जमीन में छुपाकर रखी है, जिसे नशा तस्कर ग्राहकों को बेचने जा रहे हैं। इंचार्ज हरबंस सिंह रहिल की पुलिस पार्टी ने स्पैशल नाकाबंदी की और टीम ने जब शक के आधार पर मोटरसाइकिल सवार 2 लोगों से तलाशी ली तो उनके पास से 1 किलो हैरोइन बरामद की।

दोनों तस्करों की पहचान बूटा सिंह (41) व हरचंद सिंह बाबा (22) वासी गांव डोलन तरनतारन के रूप में हुई है, जिनके खिलाफ एस.टी.एफ. मोहाली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। बूटा सिंह की निशानदेही पर पाकिस्तान के साथ लगती कंटीली तार के अंदर गुरमेज सिंह की जमीन में छुपाकर रखी अढ़ाई किलो हैरोइन और बरामद की गई है।

Vatika