कोरियर की आड़ में करता था नशे का कारोबार, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 01:46 PM (IST)

लुधियाना: थाना लाडोवाल की पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक कोरियर का काम करने वाले व्यक्ति को 95 ग्राम नशीले पाऊडर सहित गिरफ्तार किया गया है। 

थाना प्रभारी बलविन्दर सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर खास ने सूचना दी कि एक नशा तस्कर गांव चाहड़ा की तरफ नशे की खेप लेकर अपने ग्राहकों को सप्लाई करने आ रहा है जिस पर थाना प्रभारी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर थानेदार राम किशन की पुलिस पार्टी को भेजा। यहां पर नाकाबंदी के दौरान एक पैदल आ रहे व्यक्ति को शक के आधार पर चैकिंग के लिए रोका गया। जब पुलिस ने उक्त व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसके पास से 95 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसकी पहचान दलजीत सिंह पुत्र भोला सिंह वासी वलीपुर खुर्द लुधियाना के रूप में की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना लाडोवाल में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है। 

थाना प्रभारी बलविन्दर सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी दलजीत सिंह पिछले कई वर्षों से लुधियाना की एक कोरियर कम्पनी में काम करता था और आरोपी रास्ते में अपने ग्राहकों को नशे की सप्लाई भी कर जाता था। आरोपी पर 2014 के एक लड़ाई-झगड़े का मामला दर्ज हुआ था। आरोपी खुद भी नशा करने का आदी है। जब नशे की पूर्ति होने लगी तो आरोपी ने खुद नशा बेचने का काम शुरू कर दिया। उसे अदालत में पेश कर 14 दिन के सैंट्रल जेल में भेज दिया गया है। 

Vatika