नशे में धुत्त हवलदार ने की मारपीट

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 10:29 AM (IST)

लुधियाना(तरुण):  थाना डिवीजन नं. 3  के निकट जालंधर का एक युवक अपने परिजनों के साथ एक रेहड़ी पर गोल गप्पे खा रहा था। युवक के अनुसार रेहड़ी पर वह गलती से अपना मोबाइल फोन भूल गया। जब वह उसे वापस लेने गया तो गोल गप्पे वाले ने कहा कि यहां कोई मोबाइल नहीं है। 

इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद और गाली-गलोच होने लगी। तभी नशे में धुत्त एक हवलदार प्यारा सिंह मौके पर पहुंचा और उसने दोनों पक्षों के लोगो को धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद लोगों ने विरोध जताया तो हवलदार ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते मामला गर्मा गया। दोनों पक्षों के पीड़ित लोग मुलाजिम के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद मुलाजिम को सिविल अस्पताल मैडीकल के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी कमलदीप सिंह ने बताया कि नशे में हवलदार प्यारा सिंह ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट की। फिलहाल हवलदार प्यारा सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

ए.एस.आई. देखता रहा तमाशा
थाना डिवीजन नं. 3 का एक ए.एस.आई. घटनास्थल पर मौजूद था जोकि मूकदर्शक बनकर तमाशा देखता रहा। उसने लाठियां बरसाते व मारपीट करते प्यारा सिंह को रोकने का प्रयास तक नहीं किया। फिलहाल पुलिस के उच्चाधिकारियों ने ए.एस.आई. को चेतावनी देकर छोड़ दिया है। 

Punjab Kesari