पहले शराब के ठेकों पर रेड कर तस्करों को पकड़ते थे बाप-बेटा, फिर खुद ही... कई थानों में मामले दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 01:40 PM (IST)

लुधियाना: कभी शराब ठेके की रेड पार्टी के साथ लिकर शराब तस्करों को पकड़ने वाले पिता-पुत्र तस्करी की मोटी कमाई देखकर खुद ही शराब तस्कर बन गए। कई बार जेल जाने के बाद जमानत पर बाहर आकर आरोपी से तस्करी के धंधे में लग जाते। अब जब दोनों आरोपी वरना कार पर अवैध शराब की सप्लाई देने जा रहे थे, तब एंटी नार कोटिक्स सैल की पुलिस ने छापेमारी कर पिता को पकड़ लिया जबकि बेटा मौके से फरार हो गया। पकड़ा गया आरोपी सुनील कुमार उर्फ डोडा है, जबकि उसका फरार बेटा वरुण कुमार उर्फ टिड्डा है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

एंटी नारकोटिक्स सैल के इंचार्ज नरपिंदरपाल सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी ने इलाके में नाकाबंदी की हुई थी। तब उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी पिता-पुत्र वरना कार पर शराब की सप्लाई देने जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने कार को नाकाबंदी दौरान रोककर सुनील को पकड़ लिया जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर उसका बेटा वरुण भाग निकला। जब कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर से 10 पेटियां अवैध शराब की बरामद हुईं।

पुलिस का कहना है कि सुनील और वरुण पहले शराब ठेकेदार के पास रेड पार्टी में काम करते थे। वे शराब तस्करों को पकड़ते थे, मगर तस्करी में मोटी कमाई को देखकर दोनों के मन में लालच आ गया और फिर दोनों खुद ही तस्करी के धंधे में चले गए। उनके खिलाफ पहले आधा दर्जन से ज्यादा केस अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। जेल से जमानत पर बाहर आकर आरोपी फिर से शराब बेचने लगते हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना शिमलापुरी में एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पकड़े गए आरोपी का पुलिस रिमांड हासिल कर पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News