लोकल बॉडीज विभाग ने improvement ट्रस्ट की EO को किया Suspend

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2022 - 11:19 AM (IST)

लुधियाना(हितेश): विजिलेंस द्वारा रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद लोकल बॉडीज विभाग द्वारा improvement ट्रस्ट की ई ओ कुलजीत कोर को सस्पेंड कर दिया गया है। यहां बताना उचित होगा कि विजिलेंस द्वारा जिस दिन ई ओ को दो क्लर्क के साथ गिरफ्तार किया गया था, सरकार द्वारा उसी दिन उसकी ट्रांसफर का ऑर्डर जारी कर दिया गया लेकिन ई ओ के जेल जाने की वजह से वो चार्ज अब तक खाली पड़ा हुआ है ।

अब विजिलेंस दुआरा दर्ज किए गए एक और केस में पूर्व चेयरमैन के साथ ई ओ को भी नामजद किया गया है और उसे पूछताछ के लिए जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी की जा रही है ।जिसके मद्देनजर प्रिंसिपल सेक्रेटरी दुआरा ई ओ सस्पेंड कर दिया गया है । इस संबंधी जारी ऑर्डर के जरिए जालंधर के ई ओ को फगवाडा, कपूरथला व सुल्तानपुर लोधी improvement ट्रस्ट का चार्ज भी दे दिया गया है।

सेल ब्रांच में रह गया एकमात्र क्लर्क
विजिलेंस की कार्रवाई के बाद improvement ट्रस्ट की सेल ब्रांच खाली हो गई है क्योंकि दो क्लर्क पहले दिन ही ई ओ के साथ गिरफ्तार कर लिए गए थे और अब एक और क्लर्क को नए केस में नामजद किया गया है जिसके बाद सेल ब्रांच में एकमात्र क्लर्क रह गया है जिसके चलते रूटीन काम पिछले कई दिनों से पूरी तरह ठप्प होकर रह गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News