महिला जज के पिता पर 34 लोगों ने किया जानलेवा हमला, केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Nov 03, 2019 - 10:27 PM (IST)

खन्ना (सुनील): अभी कुछ दिनों पहले ही पायल में गुंडागर्दी का नंगा नाच हुआ था और इस वारदात के सभी कथित आरोपी भी पकड़े नहीं गए थे कि आज खन्ना में तेजधार हथियारों से गुंडागर्दीका नंगा नाच करते हुए मननीय महिला जज के पिता पर हमला कर गल्ले से करीब 83 हजार रुपए चुरा लिए। जज के पिता पीड़ित सुशील गोयल पुत्र नौहर चंद निवासी मकान नंबर 181 मोहल्ला शिवपुरी खन्ना की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कथित आरोपियों सुधीर जोशी, अवनीत, कोमल नरूला, रोमी के साथ साथ 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,323,506,148,379 के अधीन मामला दर्ज कर कथित आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे। 

पुलिस को दी शिकायत में सुशील कुमार ने बताया कि उनकी गुरु अमरदास मार्केट में राधिका कंपलैक्स नामक बिल्डिंग है जिसमें ही उनका अपना आफिस भी बना हुआ है। जहां पर वह प्रापर्टी का काम करता है। उसी बिल्डिंग में लेक्मे सैलून नामक एक दुकान उन्होंने किरायेदार को दे रखी है। गत शाम करीब छह बजे लेक्मे सैलून की मालकिन गीता शर्मा के पास काम करने वाली कोमल नरूला पुत्री कस्तूरी निवासी वालिया स्कूल खन्ना ने सैलून मालकिन के साथ काफी हल्ला मचाना शुरू कर दिया। उन्हें झगड़ता देख वह बीच बचाव करने पहुंचे और लडक़ी को अपने कार्यालय में बैठाकर पानी पिलाया और शांत रहकर बातचीत कर हल करने को कहा। सुशील गोयल के अनुसार लडकी ने अपने भाईयों को फोन किया जिसके उपरांत दर्जनों लोग उनकी दुकान में घुसे और देखते ही देखते उनपर हमला कर दिया। उन्हें बुरी तरह से पीटा गया।  सुशील गोयल के साथ हो रही मारपीट देख उनके भाई दिनेश गोयल भी बीच बचाव करने पहुंचे जिन्हें भी हमलावरों द्वारा पीटा गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी जिसके उपरांत एसएचओ सिटी 2 विनोद कुमार पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे ओर मामले की जांच करने के बाद देर रात केस दर्ज कर लिया।  

क्या कहना है एसएचओ का
इस संबंध में जब सिटी थाना 2 के एसएचओ इंस्पैक्टर विनोद कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा लगभग 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पार्टी ने कथित आरोपियों को पकडऩे के लिए भिन्न भिन्न स्थानों पर रेड भी किया है। पुलिस को इस बात का पूरा विश्वास है कि आने वाले दिनों में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News