जेठ ने देवरानी की निर्मम पिटाई की

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 03:20 PM (IST)

खन्ना(सुनील): खन्ना के निकटवर्ती गांव इकोलाही में एक महिला की निर्मम पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है, जिसके चलते महिला को खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराने उपरांत घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। वहीं पुलिस ने बयान कलमबद्ध करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

अस्पताल में उपचाराधीन शिंदर कौर पत्नी दलबारा सिंह ने बताया कि गत रात्रि जब वह अपनी बीमार सास को खाना खिला रही थी, इसी दौरान मौके पर उसका जेठ आत्मा सिंह आ गया, जो उससे गाली-गलौच करने लगा। उसने उसे घर से चले जाने के लिए भी कहा। शिंदर कौर ने बताया कि जैसे ही उसने मां सास को फिर से खाना खिलाना शुरू किया तो वह यह देख आग बबूला हो उठा और उसने बालों से पकड़ते हुए उसे नीचे गिरा दिया के उपरांत बुरी तरह से पीटने लगा।

इस दौरान उसने उसके पेट में लातों से भी कई प्रहार किए। शोर मचाने पर वह मौके से भाग गया। जब इस संबंध में आत्मा सिंह तथा उसके परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को झूठा व निराधार बताते हुए कहा कि पिछले काफी समय से शिंदर कौर उन्हें तंग परेशान कर रही है। जब बीती रात वह अपनी सास को खाना खिला रही थी तो इस दौरान वह उसे भला बुरा बोलने लगी। विरोध करने पर वह हाथापाई पर उतर आई और उसने इस दौरान अपने जेठ के कपड़े फाड़ दिए।

Vatika