कनाडा जाने के सपने ने किया कंगाल, इस नौजवान की कहानी पढ़ बाहर जाने से पहले सोचेंगे जरूर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 01:17 PM (IST)

समराला (गर्ग): पंजाब के लोगों पर विदेश जाने का भूत इस कद्र सवार हुआ पड़ा है कि वह जहाज चढ़ने के लिए रास्ते में जाते ठगों पर भी आंखें बंद कर अंधा विश्वास कर बैठते हैं। बाद में जब लाखों रुपए की ठगी खाकर कंगाल हो जाते हैं तो न वह किसी तरफ़ के नहीं रहते। ऐसा ही एक मामला थाना समराला अधीन पड़ते गांव सेह का सामने आया है।

यहां के रहने वाले एक नौजवान का भी परिवार सहित कनाडा जाने का सपना था लेकिन जो इस नौजवान के साथ हुआ, उसे सुनकर आप भी बाहर जाने के लिए एजेंटों के पास जाने से पहले एक बार ज़रूर सोचेंगे। नौजवान रणयोध सिंह अपने परिवार के साथ कनाडा जाना चाहता था। इसके लिए उसने एक फर्जी ट्रैवल एजेंट को 11 लाख रुपए भी दिए लेकिन ट्रैवल एजेंट ने उसके साथ ठगी मारी।

उक्त नौजवान का परिवार सहित कनाडा जाने का सपना टूटा गया, और साथ ही वह इतनी बड़ी ठगी का शिकार होकर पूरी तरा कंगाल हो गया है और उसके पास इधर भी काम -धंधा करने के लिए कुछ पैसा भी नहीं बचा । अब रणयोध सिंह की शिकायत पर समराला पुलिस ने उसके साथ ठगी मारने वाले 2 व्यक्तियों एक तो उसी के गांव के रहने वाले गुरतेज सिंह और दूसरा सरबजीत सिंह निवासी जे.एस. नगर, माछीवाड़ा के खिलाफ धोखाधड़ी और इमीग्रेशन एक्ट अधीन केस दर्ज किया है। इन दोनों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस टीम उनके ठिकानों पर छापेमारी के लिए भेजी गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News