जेल में मुलाकात करने आई विदेशी महिला की तलाशी लेने पर मिला नशीला पदार्थ

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 09:51 AM (IST)

लुधियाना(स्याल):  ताजपुर रोड, सैंट्रल जेल में एन.डी.पी.एस. एक्ट के अन्तर्गत बंद विदेशी हवालाती से मुलाकात करने आई पत्नी की तलाशी करने पर अंडरवियर में छुपाया नशीला पदार्थ पकड़ा गया है। 

जेल के सहायक सुपरिंटैंडैंट अवतार सिंह ने पुलिस को भेजे शिकायत-पत्र में आरोप लगाया है कि विदेशी हवालाती ओबजीचिको पर थाना समराला में एन.डी.पी.एस. एक्ट के अन्तर्गत मामला दर्ज होने के चलते 10 अक्तूबर 2018 से जेल में बंद है। आज प्रात: 10:30 बजे लगभग उक्त हवालाती की विदेशी पत्नी मुलाकात करने आई, जिस के तलाशी महिला कांस्टेबल सुखजिन्द्र कौर द्वारा करने पर कथित रूप से अंडरवियर में छुपाया नशीला पदार्थ पकड़ा गया है। 

जेल अधिकारियों ने उक्त विदेश महिला के विरुद्ध कार्रवाई के लिए मामला पुलिस को भेज दिया गया है। इस संबंध में पुलिस चौकी इंचार्ज सुदर्शन कुमार ने बताया कि सहायक सुपरिंटैंडैंट की शिकायत पर विदेशी महिला नवातवु अनीषा से महिला कांस्टेबल द्वारा तलाशी दौरान पकड़े गए नशीले पदार्थ का मामला आया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उक्त विदेशी महिला से पकड़े गए 100 ग्राम के लगभग नशीले पदार्थ का मामला एन.डी.पी.एस. एक्ट के अन्तर्गत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जेल के सुपरिंटैंडैंट शमशेर सिंह बोपाराए ने बताया कि महिला कांस्टेबल सुखजिन्द्र कौर द्वारा विदेशी महिला से तलाशी दौरान नशीले पदार्थ पकड़े जाने पर जेल प्रशासन की ओर से प्रशंसा-पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।  

Vatika