हत्या करने एक्टिवा पर जा रहा गैंगस्टर छोटा लल्ला गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 02:48 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए एक्टिवा पर हत्या करने की नीयत से जा रहे बड़ी हैबोवाल के गैंगस्टर छोटे लल्ला को थाना दरेसी की पुलिस ने वीरवार को सूचना के आधार पर दबोच लिया और उसके पास से 32 बोर का अवैध रिवाल्वर, 6 जिंदा कारतूस और मैडीकल नशे की 600 गोलियां बरामद कर एन.डी.पी.एस. एक्ट, आम्र्ज एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

थाना प्रभारी एस.आई. सुरिंदर चोपड़ा के अनुसार पकड़े गए बदमाश की पहचान विजय सिद्धू निवासी राजेश नगर, हैबोवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने सूचना के आधार पर टी-प्वाइंट श्मशानघाट के पास से तब गिरफ्तार किया जब वे एक्टिवा पर गैंगस्टर शिवा भट्टी को मारने की नीयत से जा रहा था। गैंगस्टर छोटे लल्ला के खिलाफ शहर के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में 1 दर्जन से ज्यादा लड़ाई झगड़े और लूटपाट के मामले दर्ज हैं। पूछताछ दौरान गैंगस्टर ने बताया कि उक्त गैंगस्टर के साथ काफी समय से रंजिश चल रही है।

6 महीने पहले जमानत पर आने के बाद अपने चचेरे भाई घुग्गी से अवैध रिवाल्वर लिया था और तब से अपने दुश्मन को मारने की फिराक में था। पुलिस के अनुसार गैंगस्टर लल्ला थाना डिवीजन नं. 4 में दर्ज एक मामले में भगौड़ा था जबकि उसका चचेरा भाई घुग्गी की भी कई थानों की पुलिस को तलाश है। पुलिस लल्ला को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार लल्ला इन दिनों मैडीकल नशा भी बड़े स्तर पर बेच रहा था। 

Vatika