शौक के लिए बिहार से लाया देसी कट्टा, GRP ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 12:25 PM (IST)

लुधियाना(गौतम): शौक के लिए बिहार से देसी कट्टा खरीद कर ला रहे एक युवक को थाना जी.आर.पी की पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से देसी कट्टा बरामद कर उसे कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

आरोपी जिला तरनतारन के गांव पत्ती बेगांवाली गांव घरियाला का रहने वाला जसवंत सिंह पुत्र चरण सिंह है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इंस्पैक्टर बलवीर सिंह घुम्मन ने बताया कि ए.एस.आई. कश्मीर सिंह अपनी पुलिस पार्टी के साथ प्लेटफार्म नंबर 2-3 पर चैकिंग कर रहे थे तो नए पुल के पास उक्त युवक ने अपना रास्ता बदलने की कोशिश की। शक होने पर पुलिस पार्टी ने आरोपी को पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो उससे देसी कट्टा बरामद हुआ। शुरूआती पूछताछ के बाद आरोपी ने बताया कि वह लेबर का काम करता है। उसे हथियार रखने का बहुत शौक था। 

जसवंत सिंह के अनुसार उसके किसी जानकार ने उसे बताया कि बिहार के रामपुरा इलाके से उसे देसी पिस्तौल मिल सकता है। उसके बताए पते पर वह रामपुरा चला गया और वहां से 9 हजार रुपए में उक्त कट्टा खरीद कर लाया। युवक ने बताया कि उसकी किसी के साथ भी कोई दुश्मनी नहीं है और न ही वह किसी बुरी नीयत से हथियार लेकर आया है। इंस्पैक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से पता लगाया जाएगा कि वह हथियार किससे लेकर आया है और उसे हथियार बेचने वाले का पता बताने वाला की बैकग्राऊंड क्या है।  

Vatika