शादी होने पर रहने लगा फतेहगढ़ साहिब, दशहरा मेलों में मोबाइल चुराने आया तो पकड़ा गया

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2019 - 09:51 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): 8 वर्ष पहले शादी होने पर पत्नी संग रहने फतेहगढ़ साहिब चला गया और चोरी व स्नैचिंग की वारदातें करने लग पड़ा। दशहरा पर्व शुरू होने पर मेलों में मोबाइल चुराने लुधियाना आया तो थाना डिवीजन नं. 6 के इंस्पैक्टर अमरजीत सिंह की पुलिस पार्टी ने पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास से 59 फोन और 1 चोरी की एक्टिवा बरामद कर केस दर्ज किया है। उपरोक्त जानकारी पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल, ए.डी.सी.पी. जसकरण सिंह व ए.सी.पी. संदीप वढेरा ने शनिवार को पत्रकार सम्मेलन दौरान दी।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान विकास शर्मा (32) के रूप में हुई है। उक्त आरोपी न्यू अमन नगर, डाबा का रहने वाला है लेकिन 8 वर्ष पहले लव मैरिज होने पर फतेहगढ़ साहिब पत्नी संग रहने लग पड़ा और नशा करने का आदी है। चिट्टा खरीदने के लिए पैसे न होने पर चोरी व स्नैचिंग की वारदातें करने लग पड़ा। 

पुलिस के अनुसार आरोपी भीड़भाड़ वाले इलाकों में लोगों की जेब काटकर मोबाइल चुरा लेता। इन दिनों शहर में कई जगह दशहरा पर्व होने के चलते लोगों की भीड़ का फायदा उठाकर वारदातें करने आया तो पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस के अनुसार उक्त आरोपी स्नैचिंग की कई वारदातें कर चुका है। वह 1 सैकेंड में मोबाइल फोन झपटने में माहिर है। पुलिस के अनुसार आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Edited By

Sunita sarangal