हेल्थ ऑफिसर मल्होत्रा पर गिरी मुलाजिमों की list में खामियों की गाज

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 05:39 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): नगर निगम द्वारा सफाई कर्मियों व सीवरेजमेनो को रेगुलर करने के लिए बनाई गई लिस्ट में मौजूद खामियों की गाज हेल्थ ऑफिसर विपल मल्होत्रा पर गिरी है जिससे अमला ब्रांच का चार्ज वापिस ले लिया गया है। यहां बताना उचित होगा कि नगर निगम द्वारा जनरल हाउस की मीटिंग के दौरान जो लिस्ट पेश की गई थी उसे लेकर कई पार्षदो दुआरा सवाल खड़े किए गए थे।

जिसके मुताबिक जिन सफाई कर्मियों व सीवरेजमेनो को रेगुलर करने की सिफारिश की जा रही है उनमें से कई मुलाजिम अंडरएज है और कईयों की मौत या रिटायरमेंट हो गई है। इसी तरह ज्यादातर मुलाजिमों के लंबे समय से ड्यूटी पर हाजिर न होने की बात कही जा रही है और कई मुलाजिम फील्ड में ड्यूटी करने के लिए सैलरी लेने के उल्ट अधिकारियों के ऑफिस या घर में काम कर रहे हैं, जिसके मद्देनजर कमिश्नर शेना अग्रवाल दुआरा ज्वाइंट कमिश्नर अंकुर महेंद्रू को लिस्ट में खामियों को लेकर जांच करने के लिए बोला गया है।

इसके अलावा अकाउंट में सैलरी रिलीज होने, पार्षदों व फील्ड स्टाफ के सर्टिफिकेट के आधार पर मुलाजिमों की फिजिकल वेरिफिकेशन की जा रही है। यह प्रक्रिया मुक्कमल होने से पहले ही कमिश्नर द्वारा हेल्थ ऑफिसर विपल मल्होत्रा से अमला ब्रांच का चार्ज वापिस ले लिया गया है। अब यह जिम्मेदारी हेल्थ ऑफिसर रवि खेड़ा को दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News