पुलिस पर फायरिंग करने वाला जमानत पर आकर बना हैरोइन तस्कर, साथी सहित काबू

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 12:55 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): होशियारपुर पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में जेल में सजा काटने के बाद 2 महीने पहले जमानत पर आया युवक हैरोइन तस्कर बन गया लेकिन अपने दोस्त के साथ हैरोइन की पहली डिलीवरी देने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 

सी.आई.ए.-2 और काऊंटर इंटैलीजैंस की टीम ने सोमवार को संयुक्त रूप से आप्रेशन कर दोनों को गंदे नाले के पास से दबोच लिया। तस्करों के पास से 12 करोड़ कीमत की 2 किलो 400 ग्राम हैरोइन व नशे की डिलीवरी के लिए प्रयोग की जाने वाली स्विफ्ट कार बरामद कर थाना डिवीजन नं. 4 में एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन केस दर्ज कर लिया गया है। उपरोक्त जानकारी पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल, डी.सी.पी. ढींढसा, ए.डी.सी.पी. क्राइम हरीश दयामा, ए.सी.पी. क्राइम सुरिंद्र मोहन ने  पत्रकार सम्मेलन दौरान दी। 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए तस्करों की पहचान शुभम (23) निवासी न्यू कुंदनपुरी और अभिषेक जैन (21) निवासी सुंदर नगर दरेसी के रूप में हुई है। शुभम उर्फ बंब के खिलाफ 11 अक्तूबर 2017 को होशियारपुर में कार लूटने का केस दर्ज हुआ था जिसमें एक दिन बाद ही जब पुलिस ने उसे पकडऩे का प्रयास किया था तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर थी जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोचकर जेल भेजा था। लगभग 2 वर्ष जेल में सजा काटने के बाद सितम्बर में पर जमानत पर आया था जिसके बाद उसने पुरानी स्विफ्ट कार खरीदी, अपने दोस्त अभिषेक को साथ मिलाया और पैसे कमाने के लिए नशा तस्करी करने का प्लान बनाया। पुलिस के अनुसार अभिषेक ही बंब की जमानत होने पर जेल में लेने गया था लेकिन उनका नशा तस्करी का प्लान कामयाब न हो सका। पुलिस ने पहले ही उन्हें दबोच लिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News