जेल के हाई सिक्योरिटी जोन में 2 गैंगस्टर ग्रुप भिड़े, सुक्खा बाड़ेवालिया घायल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 12:20 PM (IST)

लुधियाना (स्याल): ताजपुर रोड की केन्द्रीय जेल के अंदर हाईसिक्योरिटी जोन में 2 गैंगस्टर ग्रुपों में आपसी भिड़ंत होने के चलते एक गैंगस्टर घायल हो गया है। गैंगस्टर किस्म के बंदियों के लिए अलग से बनाए गए हाई सिक्योरिटी जोन में & बजे किसी बात को लेकर भिडं़त हो गई कि स्थिति पर काबू पाने के लिए जेल का अलार्म बजाकर सुरक्षा कर्मचारियों को सतर्क किया गया। 

हाई सिक्योरिटी जोन में बने बाथरूम की सफाई करने को लेकर 2 गैंगस्टर ग्रुपों में आपसी तकरार हो गई। इसके चलते दोनों ग्रुपों के बंदी आपसी मारपीट पर उतर आए। इस घटना में गैंगस्टर बंदी सुक्खा बाड़ेवालिया जख्मी हो गया। सूचना मिलने पर तुरंत जेल के मेन कंट्रोल पर पहुंचे जेल के सुपरिंटैंडैंट शमशेर सिंह बोपाराय ने स्थिति का जायजा लेकर घायल बंदी को जेल अस्पताल में पहुंचाया।

बोपाराय का कहना है कि गैंगस्टर सुक्खा बाड़ेवालिया व बग्गा खान ग्रुप की जेल हाई सिक्योरिटी जोन में गिनती होने के कारण आपसी पूरा तालमेल है। मगर कुछ बंदियों ने बाथरूम सफाई के चलते सुक्खा बाड़ेवालिया को जख्मी कर दिया। उसकी बाजू पर चोट लगी है। उन्होने बताया कि आरोपियों पर बनती कार्रवाई जेल मैनुयल अनुसार की जाएगी। इसकी सूचना जेल के उच्चाधिकारियों को दे गई है।

Punjab Kesari