सो रहे पति के साथ पत्नी ने किया रौंगटे खड़ें कर देने वाला काम

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 09:53 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): थाना सराभा नगर के इलाके न्यू अमन नगर में बने वेहड़े में पति द्वारा हर रोज शराब पीकर घर आकर लड़ाई झगड़ा करने से तंग आकर पत्नी ने रविवार देर रात सोते समय उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और फिर लोहे की रॉड से चेहरे पर कई वार किए। हत्या के बाद वह घर के पास रेलवे लाइनों पर जाकर बैठ गई। वहीं ड्यूटी कर रहे सिक्योरिटी गार्ड ने अकेली महिला को देख कर घर वापस छोड़ दिया। शोर पडऩे पर सोया हुआ परिवार उठा तो मामले का पता चला।

सारी रात पारिवारिक सदस्य शव के पास बैठे रहे और सुबह होने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर शव का सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर बृज मोहन के अनुसार मृतक की पहचान सुरिंदर कुमार (41) के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के पिता शिव लाल पासी के बयान पर बहू ननकी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि लगभग 13 वर्ष पहले उन्होंने अपने बेटे की शादी की थी। उसका बेटा सुरिंदर राज मिस्त्री था और शराब पीने का आदी था। इस बात को लेकर अक्सर घर में कलेश रहता था। रविवार शाम को वह 7.30 बजे घर शराब पीकर आया।

इसके बाद पत्नी से झगड़ा करने लगा। रात लगभग 11 बजे तीनों बच्चे और दादा-दादी बाहर वेहड़े में आकर सो गए और दोनों पति पत्नी कमरे में सोने चले गए। रात लगभग 11.30 बजे उसकी बहू ननकी ने पहले पति की गला दबाकर हत्या की और फिर पास पड़ी लोहे की रॉड से चेहरे पर कई वार किए। कुछ समय बाद कमरे को बाहर से बंद कर भाग कर रेलवे लाइनों के नजदीक जाकर बैठ गई। तभी पास की एक कालोनी में ड्यूटी कर रहे सिक्योरिटी गार्ड ने उसे देखकर पूछताछ की और वापस वेहड़े में छोड़ गया। इसके बाद सारे पारिवारिक सदस्यों की आंख खुली तो उसका पति का अंदर शव पड़ा हुआ था। पारिवारिक सदस्यों ने सारी रात पुलिस को जानकारी नहीं दी और सुबह पुलिस को हत्या बारे बताया। पुलिस के अनुसार देर शाम महिला को दबोच लिया गया है।  

Punjab Kesari