घर के बाहर अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 08:21 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): 13 दिन पहले सुंदर नगर में एक घर के बाहर की अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे है, जिसके सहारे पुलिस जांच आगे बढ़ा रही है,पुलिस का दावा है कि जल्द केस सोल्व कर लिया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार वारदात करने आए बदमाश चंडीगढ़ रोड़ की तरफ से आए है,उनकी तरफ से वर्धमान चौंक के पास स्थित एक प्रमुख रेस्तरां पर काम करने वाले कूक का पहले बहाने से मोबाइल लिया गया। उन्होनें काम से छुट्टी कर घर वापिस जा रहे कूक को पहले बीच सड़क रोका और रिश्तेदार को फोन करने के लिए बहाने से मोबाइल मांगा,कूक ने कार सवार बदमाशों को ऊचे घराने के समझकर मोबाइल दिया,हाथ में फोन पकड़ते ही फरार हो गए,जिसके बाद उन्होनें उसी फोन से कारोबारी को धमकी भरी कॉल की,जिसके तुंरत बाद मोबाइल बंद कर दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिसे धमकी भरी कॉल आई थी,उसने पुलिस को इस बारे में कुछ भी नही बताया था,जांच में जुटी पुलिस ने जब मोबाइल की डिटेल निकलवाई तो उसमें कूक का नंबर आ गया,कूक की तरफ से पुलिस को शिकायत दर्ज करवाने से पहले ही पुलिस उस तक पहुंच चुकी थी। वहीं सूत्रों के अनुसार एक कांग्रेसी नेता के कहने पर एक व्यक्ति को सुरक्षाकर्मी भी दिए गए है और उसके घर के आसपास पीसीआर की गश्त भी बढ़ाई गई है,लेकिन किसी भी बात की पुलिस ने अधिकारिक तौर पर पुष्टी नही की है। वहीं सूत्रों के अनुसार बदमाशों की तार पंजाब के नामी गैंगस्टरों से जुड़े है,जो खुद जेलों में बंद है और अंदर से फोन पर बड़े कारोबारियों से फिरौती मांगते है,इन्हीं की तरफ से 25 लाख रूपये न दिए जाने पर दशहत फैलाने के लिए फायरिंग की गई है,लेकिन वह गल्ती से किसी ओर के घर के बाहर कर गए।

पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है,पुलिस के हाथ कई सुराग लगे है,फिलहाल कुछ बताया नही जा सकता- सिमरतपाल सिंह ढीढ़सा,डीसीपी डिटैक्टिव


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News