पावर कॉम की लापरवाही से व्यक्ति झुलसा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 03:15 PM (IST)

खन्ना(सुनील) : स्थानीय मालेरकोटला रोड पर बिजली घर के पास एक नौजवान बिजली के पोल के साथ लटक रही तार की चपेट में आ गया, गनीमत रही कि उस समय घटनास्थल पर लोगों की काफी आवाजाही थी जिसके चलते उसे मौत के मुंह में जाने से बचा लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार कर्म सिंह (27) पुत्र तरसेम सिंह निवासी सिकलीगर बस्ती आज जब दुकान पर काम करने के उपरांत जैसे ही एक बिजली के पोल के पास से गुजरा तो अचानक उसका हाथ पोल के साथ लटक रही तार को छू गया, जिस पर तार ने नौजवान को अपनी चपेट में ले लिया। उसे आसपास के दुकानदारों ने लकड़ी के डंडों से बड़ी मशक्कत के बाद बिजली के पोल से छुड़ाया। बिजली के जोरदार झटके से वह लगभग 5 फुट की दूरी पर जा गिरा। इस हादसे में उसकी बाजू पूरी तरह से नीली पड़ गई थी।

क्या कहना है जे.ई. गुरचरण सिंह का
इस संबंध में जब पावर कॉम के जे.ई. गुरचरण सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि जिस जगह पर यह घटना घटी है, वह इलाका उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता, इसके बावजूद वह आज सुबह प्राथमिकता के आधार पर निरीक्षण कर वहां पर सुरक्षा प्रबंध उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि भविष्य में ऐसी घटना न हो, इसके लिए बिजली कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए जाएंगे।

Vatika