टोल प्लाजा पर सुबह 11 से शाम 7 बजे तक लगा रहा जाम

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 10:56 AM (IST)

फिल्लौर (स.ह.): लाडोवाल टोल प्लाजा लोगों की परेशानी का सबब बनता जा रहा है। आज प्रात: 11 से शाम 7 बजे तक टोल प्लाजा पर 2 कि.मी. लम्बा जाम लगा रहा और जनता को पूरा दिन कड़कती धूप में जाम में फंसकर परेशानी का सामना करना पड़ा। जहां प्लाजा अधिकारी कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं, वहीं उन्हें जनता की कोई परवाह न नहीं है। प्लाजा अधिकारियों द्वारा टोल बूथों को फास्ट टैग से जोडऩे के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। लोग प्लाजा कर्मचारियों के साथ दिनभर उलझते रहे लेकिन उनके सिर पर जूं तक नहीं रेंगी। अधिकारियों ने लोगों को जाम से राहत दिलवाने के लिए एक बार भी बैरियर नहीं खोले।

स्थानीय वासी दविन्द्र गोगी, अंजल घई व गोपाल थापर ने कहा कि उन्होंने लाडोवाल पुलिस थाना समेत पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर जाम खुलवाने के लिए आग्रह किया लेकिन पुलिस जाम खुलवाने के लिए एक बार भी वहां नहीं पहुंची व यही हाल फिल्लौर पुलिस का रहा, जो सतलुज दरिया के नजदीक नाकाबंदी कर खड़ी थी, जबकि एक भी पुलिस अधिकारी ने जाम खुलवाने की जहमत तक नहीं उठाई। उन्होंने कहा कि फास्ट टैग बूथ भी लोगों को राहत पहुंचाने की जगह आफत बन चुके हैं। अगर वाहन चालक जल्दी निकलने का हवाला देता है तो बूथ कर्मचारी उनसे रुपए की मांग करता है।

हम इसमें कुछ नहीं कर सकते : प्लाजा अधिकारी 
इस बाबत प्लाजा अधिकारियों से बात करने पर उन्होंने वही रटारटाया जवाब दिया कि वे इसमें कुछ नहीं कर सकते हैं और हर शनिवार व रविवार को प्लाजा पर जाम लगता ही है। जैसे ही फास्ट टैग पूरी तरह से शुरू हो जाएगा लोगों को जाम से राहत मिल जाएगी।

Anjna