कश्मीरी युवक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भारत के खिलाफ बोले अपशब्द

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 08:22 AM (IST)

लुधियाना(तरुण): नीम वाला चौक स्थित एक पान भंडार के निकट पाकिस्तान जिंदाबाद व हिंदुस्तान के खिलाफ अपशब्द बोलने पर बवाल मच गया। पान भंडार के निकट श्री महादेव सेना पंजाब के कुछ कार्यकत्र्ता खड़े थे। इस बात को सुनकर संगठन के कार्यकत्र्ता भड़क उठे।  उन्होंने थाना डिवीजन नं.-3 की पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद ए.डी.सी.पी. गुरप्रीत सिंह सिकंद, ए.सी.पी. वरियाम सिंह  इलाका पुलिस सहित मौके पहुंचे।

जानकारी के अनुसार वीरवार रात्रि पान भंडार के निकट कश्मीरी युवक और पान भंडार चलाने वाले कर्मचारी के बीच बातचीत हो रही थी। पान भंडार वाला पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले से संबंधित बातचीत कर रहा था। इस दौरान किसी बात को लेकर 19 वर्षीय एक कश्मीरी युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद व हिंदुस्तान के खिलाफ अपशब्द बोलने लगा।निकट ही श्री महादेव सेना पंजाब के चेयरमैन सुशील कपूर अपने कार्यकत्र्ताओं के साथ खड़े थे। हिंदुस्तान के खिलाफ अपशब्द सुनकर वे भड़क उठे और बात आग की तरह फैलती गई। सैंकड़ों कार्यकत्र्ता इकट्ठा होने शुरू हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस को पर पहुंची। 

सुशील कपूर ने पुलिस को बताया कि कश्मीरी युवक ने भड़काऊ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। कश्मीरी युवक कह रहा था कि वह हिंदुस्तान को जिंदा जला देगा, जिसके बाद कश्मरी युवक के रिश्तेदार मौके पर पहुंचे, जिन्होंने कश्मीरी युवक की तरफ से माफी मांगी है, जिसका वीडियो तुरंत ही वायरल हो गया, परंतु संगठन के कार्यकत्र्ताओं ने इलाका पुलिस को कश्मीरी युवक की पूरी जांच व कार्रवाई की मांग की है। इस संबंधी ए.डी.सी.पी गुरप्रीत सिंह सिकंद ने बताया कि संगठन की ओर से कश्मीरी युवक के खिलाफ लिखित शिकायत मिली है। कश्मीरी युवक का परिवार कई वर्षों से लुधियाना में रह रहा है। 

Vatika