जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे व्यक्ति को SSP ने दी नई जिंदगी

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2019 - 09:56 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस ड्यूटी के साथ साथ मानवता की सच्ची सेवा निभाते हुए आज खन्ना के एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल ने पिछले 45 दिनों से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे एक बुजुर्ग को नई जिंदगी देते हुए पुलिस की सहायता से खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाते हुए डाक्टरों को भी हर संभव मैडिकल सहायता देने की बात को यकीनी बनाया। 

इस संबंधी पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिटी एसएचओ दविंदर सिंह ने बताया कि स्थानीय रेलवे रोड पर स्थित शिवाजी कांप्लेक्स में एक बुजुर्ग जिसकी आयु लगभग 65 वर्ष के करीब लगती है। पिछले लगभग 45 दिनों से बीमारी की स्थिति में इलाज ना होने के कारण जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा था। हालांकि समय समय पर मार्केट के कुछ लोग उसे खाने पीने के लिए सामान उपलब्ध करवा देते थे। लेकिन यह प्रायप्त नहीं था लेकिन वह तेज बुखार के साथ अन्य कई बीमारियों से जूझ रहा था। 



एसएसओ ने बताया कि जैसे ही इस व्यक्ति की स्थिति के बारे में खन्ना के एसएसपी को जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत निर्देश देते हुए मैडिकल सहायता उपलब्ध करवाने को कहा। मौके पर पहुंचकर उन्होंने एंबुलेंस 108 की सहायता से उसे खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं उन्होंने डाक्टरों को भी आश्वासन देते हुए कहा कि जो दवाई अस्पताल में उपलब्ध नहीं रहेगी को भी वह बाजार से खरीदकर देने के लिए वचनबद्ध हैं। 

जब इस संबंध में संबंधित डाक्टर से बातचीत की गई तो उन्होंने मरीज की हालत को गंभीर बताते हुए कहा कि अगर समय रहते पुलिस इसे लाने में थोड़ी देरी ओर कर देती तो इसकी जान को खतरा हो सकता था। उन्होंने कहा कि मरीज को नई जिंदगी देने के लिए पूरा स्टाफ प्रयासरत है। उन्हें इस बात का पूरा विश्वास है कि आने वाले दिनों में मरीज का स्वास्थ ठीक हो जाएगा। 

Mohit