लोगों के सुझाव उनके सहयोग के बिना अधूरे: SSP

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 02:57 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना के एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि पंजाब सरकार के साथ-साथ पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता के निर्देशों पर जो पूरे पुलिस जिला खन्ना में नशे के सौदागरों के खिलाफ विशेष मुहिम चलाई गई है के पुलिस रोजाना ही सार्थक परिणाम मिल रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि नशे के सौदागरों के खिलाफ लोगों के साथ साथ भिन्न भिन्न एनजीओ अपने सुझाव पुलिस को दे रहे हैं। लेकिन दूसरी ओर इन सुझावों के साथ साथ पुलिस को लोगों का सहयोग भी जरूरी है तभी ऐसे लोगों का पूरी तरह से खातमा किया जा सकेगा। और एक बार फिर से एक मजबूत समाज की नींव रखी जाएगी। एसएसपी ने बताया कि पुलिस असामाजिक तत्वों के खिलाफ जानकारी देने वाले लोगों को जहां समय समय पर सम्मानित करेगी वहीं उनके नाम गोपनीय रखने पर भी पुलिस वचनबद्ध है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज फिर चंडीगढ़ से स्मगल की गई देसी व अंग्रेजी शराब की 180 बोतलों पकड़ते हुए दो कथित आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट की धारा 61-1-14 के तहत मामला दर्ज करते हुए उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। 

पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि कथित आरोपी नरिंदरपाल सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी गांव हैडों एवमं तरसेम सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी गांव हैडों पिछले कितने समय से काम कर रहे हैं और यह शराब किन किन लोगों को सप्लाई करते थे। उन्होंने बताया कि दोनों कथित आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करने का प्रयास करेगी। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने कथित आरोपियों के पास से उनकी कार नंबर डीएल सीए 4738 को भी बरामद कर लिया है।
 

Mohit