महिलाओं से बालियां छीनने वाला दूसरा कथित आरोपी काबू

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 09:33 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना के एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल के दिशा निर्देशों पर आपराधिक तत्वों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत पुलिस पार्टी ने लूटपाट करने वाले गिरोह के एक अन्य सदस्य को काबू करने में सफलता हासिल की। इस बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए सिटी थाना 2 के एसएचओ इंस्पैक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि 12 जुलाई 2019 को आईपीसी की धारा 379बी के तहत दर्ज एफआईआर नंबर 135 में वांछित अंकुश पुत्र रंगी राम निवासी दीप नगर खन्ना को उस समय काबू किया गया जब वह छीनी हुई बालियां बेचने जा रहा था। 

कथित आरोपी को एएसआई जगदीप सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने काबू किया। उसके कब्जे से छीनी हुई तीन बालियां बरामद हुईं। एसएचओ ने आगे बताया कि कथित आरोपी के साथी हरमनप्रीत सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी गुरु हरिकृष्ण नगर खन्ना को दो दिन पहले गिरफ्तार कर लिया गया था। 10 जुलाई 2019 को कथित आरोपियों ने राहगीर महिला से सोने की बालियां झपटी थीं। इसी प्रकार 25 जून 2019 को बाबा बालक नाथ मंदिर करतार नगर खन्ना के पास से महिला से बालियां झपटी गईं। वे इलाके में अन्य वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं। कथित आरोपी का रिमांड हासिल कर पूछताछ की जाएगी। 

एसएचओ ने की कैमरे लगाने की अपील
सिटी थाना 2 के एसएचओ इंस्पैक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि कथित आरोपियों की पहचान कराने में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे सहायक सिद्ध हुए। इस लिए लोगों से अपील की गई है कि वे अपनी दुकानों तथा घरों के बाहर कैमरे जरूर लगाएं ताकि अपराध करने वाले लोग बच न सकें।

Mohit