अकाली नेता ने किया साथियों संग मिलकर नौजवान पर हमला, परिजनों ने की गिरफ्तारी की मांग

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 06:23 PM (IST)

खन्ना (सुनील): गत 30 अगस्त को शहर में हुए गुंडागर्दी के तांडव में नौजवान गुरप्रीत सिंह लाडी निवासी जीटीबी नगर खन्ना पर जानलेवा हमले करने घटना संबंधी दर्ज एफआईआर में नामजद अकाली नेता समेत उसके साथियों को गिरफ्तार करने की मांग ने जोर पकड़ लिया है। सोमवार को नौजवान के परिवार की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस की गई। 

जिसमें लाडी की पत्नी एडवोकेट काजल बत्रा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अकाली नेता हनी रोशा, उसकी पत्नी तथा वार्ड 10 से कौंसलर तलविंदर कौर रोशा, भतीजों साहिब रोशा, करण रोशा और सोनू जगदेओ के अलावा नौ अन्य अज्ञात कथित आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि करीब नौ महीने पहले भी 25 लाख रुपए सुपारी देकर लाडी को मराने की साजिश रची गई थी। उस समय भी उनकी तरफ से पुलिस को शिकायत की गई थी। 

गिरफ्तारी न होने पर संघर्ष की चेतावनी
एडवोकेट काजल ने कथित आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन को इस मामले में किसी के भी दबाव में आकर कोई इन्क्वारी नहीं लगानी चाहिए। बल्कि, कथित आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। कथित आरोपियों के पास असला कहां से आया था और किसने मुहैया कराया था। इन बातों की जांच भी पुलिस को गहराई तक जाकर करनी चाहिए।

आढ़ती ने भी दी कथित आरोपियों खिलाफ शिकायत
वहीं, अनाज मंडी खन्ना के आढ़ती शीशपाल ने भी कथित आरोपियों के खिलाफ अलग से शिकायत दी है। शीशपाल ने काल रिकार्डिंग की आडियो क्लिप सुनाते हुए कहा कि हनी रोशा ने उन्हें फोन करके कहा कि लाडी का काम तमाम कर दिया है। अब उनकी बारी है। इस संबंधी शीशपाल ने एसएसपी खन्ना को शिकायत दी है। जिसकी जांच डीएसपी खन्ना को सौंपी गई। लेकिन शीशपाल ने  कहा कि जब पुख्ता सबूत पुलिस को दे दिए गए हैं तो इसमें जांच किस बात की। पुलिस को बिना किसी देरी के हनी रोशा व उसके साथियों खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए। शीशपाल ने उक्त लोगों से अपनी जान को भी खतरा बताया।

Mohit