SSP के निर्देशों पर नशे के सौदागरों के ठिकानों पर युद्ध स्तर पर छापेमारी

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 10:03 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पंजाब सरकार के साथ साथ पंजाब पुलिस के डीजीपी दिनकर गुप्ता के निर्देशों की पालना करते हुए पुलिस जिला खन्ना के एसएसपी गुरशरण दीप सिंह ग्रेवाल की अगुवाई में आज मीट मार्केट के साथ साथ शहर के अन्य इलाकों में सिटी 2 एसएचओ विनोद कुमार की टीम ने नशा बेचने वालों के ठिकानों पर रेड की। 

बता दें कि मीट मार्केट का इलाका जिसे नशे के हब के नाम से जाना चाहता है में पुलिस की दबिश के चलते जो लोग शराब के साथ साथ अन्य नशीले पदार्थ बेचते थे, जानबचाकर भाग गए। वहीं पुलिस ने इस इलाके से नशे को पूरी तरह खत्म करने के उद्देश्य से उत्तम क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए। और यह कैमरों की मानिटिरिंग एसएचओ के कार्यालय द्वारा की जाएगी। पुलिस की इस कार्रवाई से आज पूरा दिन नशे के सौदागर अपने अपने घरों में दुबके रहे और किसी ने भी शराब बेचने की हिम्मत नहीं जुटाई। 

उल्लेखनीय है कि इस इलाके में जब लोग सब्जी आदि या फिर किसी अन्य काम के लिए गुजरते हैं तो नन्हे नन्हे बच्चे भी शराब खरीदने को विवश करते थे। विनोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने एक दिन पहले ही एक बड़े शराब तस्कर केतू को गिरफ्तार कर लिया था। उसी दिन से नशा तस्कर अपनी जान बचाने के उद्देश्य से शहर से बाहर चले गए हैं। एसएचओ ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि आज एसएसपी के आदेशों की पालना करते हुए भिन्न भिन्न स्थानों पर रेड की गई। उन्होंने कहा कि हम सबके लिए गर्व की बात है कि अब अपने अपने बच्चों को नशे की लत से बचाने के उद्देशय से अधिकांश लोग पुलिस को सहयोग देते हुए उनके ठिकानों की जानकारी दे रहे हैं, उसी के आधार पर कार्रवाई की गई थी। जो भविष्य में यथावत जारी रहेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News