.32 बोर पिस्टल व दो जिंदा कारतूस के साथ आरोपी काबू, केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 09:58 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना के एसपी डी जगविंदर सिंह चीमा के निर्देशों पर जो पूरे पुलिस जिला खन्ना में असामाजिक तत्वों के खिलाफ विशेष मुहिम चलाई गई है के अंतर्गत पुलिस ने आज एक व्यक्ति को .32 बोर पिस्टल व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने के उपरांत कथित आरोपी कमलजीत सिंह कमल पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव बड़ाली जिला मोहाली के खिलाफ आमर्स एक्ट की धारा 25,54,59 के अधीन मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। 

इस संबंध में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीआईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी जब थानेदार मशिंदर सिंह के नेतृत्व में शकी पुरुषों की तलाश में टी प्वाइंट राहौण के पास मौजूद थी तो तभी गांव ललहेड़ी की ओर से पैदल आता दिखाई दिया। पुलिस को देखकर जैसे ही वह पीछे की ओर भागा तो पुलिस ने उसे काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से .32 बोर का पिस्टल व दो जिंदा कारतूस मिले।

क्या कहना है सीआईए इंचार्ज का
विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए इंचार्ज गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी पकड़े गए कथित आरोपी का पिछला रिकोर्ड खंगाल रही है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि क्या कथित आरोपी पर पहले भी मामले दर्ज हैं, दूसरी ओर उसने यह हथियार व जिंदा कारतूस किस उद्देश्य से और कहां से लिए थे। पुलिस मिली जानकारी के अधार पर उस व्यक्ति पर भी कार्रवाई करेगी जहां से उसने यह समान खरीदा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News