गन प्वाइंट पर हौजरी कारोबारी को मॢसडीज सहित किया किडनैप

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 12:40 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): सराभा नगर मार्कीट में अपनी मॢसडीज कार में गए हौजरी व्यापारी को गन प्वाइंट पर अगवा कर 3 लुटेरे कार सहित ले गए। रास्ते में कारोबारी से मारपीट की और खन्ना जी.टी. रोड के पास फैंककर फरार हो गए। घायल कारोबारी राहगीरों की मदद से पास स्थित एक ढाबे पर पहुंचा और अपने घर फोन करके सूचना दी। जिस पर वे तुरंत वहां पहुंचे। इस मामले में थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट और आम्र्स एक्ट के अधीन केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जङ्क्षतद्र कुमार के अनुसार हौजरी कारोबारी तरुण चावला (24) निवासी मॉडल टाऊन एक्सटैंशन ने बताया कि रविवार रात्रि 9.30 बजे वह अपने डार्क ब्ल्यू. रंग की मॢसडीज में सराभा नगर चर्च रोड पर कुछ खाने गया था। कुछ समय बाद जब वह अपनी पार्क की गई कार के पास पहुंचा तो वहां खड़े 3 युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में धकेला और गन प्वाइंट पर कार सहित ले गए। 

इनमें से एक लुटेरा कार चलाने लगा, दूसरा साथ वाली सीट पर बैठा और तीसरा उसके साथ (कारोबारी) के साथ बैठ गया। लुटेरों ने दिल्ली रोड पर कार को भगा लिया और सुनसान जगह पर उसे कार से बाहर फैंक दिया। वहीं रास्ते में उन्होंने कारोबारी का फोन छीनकर सिम फैंक दी। पुलिस कई थ्यूरियों पर काम कर रही है। इलाके में लगे सभी कैमरों और टोल-प्लाजों की फुटेज खंगाली जा रही है। मामला संदिग्ध लग रहा है, क्योंकि लुटेरे कारोबारी का मोबाइल फोन छोड़ गए और जाते समय उसके पर्स से पैसे निकालकर 300 रुपए वापस कर दिए। 

Vatika