किडनैपिंग की फोन कॉल से पुलिस में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 12:30 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि/स.ह.): फाजिलका स्थित घर से एक 22 वर्षीय युवती भागकर लुधियाना पहुंच गई और समराला चौक से चंडीगढ़ जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी, तभी पीछे से आए उसके परिजन उसे अल्टो कार में बैठाकर ले गए।

युवती को जबरदस्ती कार में बैठाने की बात को किडनैपिंग समझकर राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया, जिसके बाद 3 थानों की पुलिस में हड़कंप मच गया और अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए और चंद मिनटों में थाना डिवीजन नं.-7, थाना डिवीजन नं.-3 और थाना मोती नगर की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन जांच करने पर स्थिति स्पष्ट हो गई। इंस्पैक्टर अवतार सिंह ने बताया कि किसी ने कंट्रोल रूम पर फोन किया कि अल्टो कार में युवती को 4 लोगों द्वारा किडनैप कर चंडीगढ़ की तरफ ले जाया गया है, फोन करने वाले ने पुलिस को कार का नंबर भी दे दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आस-पास लगे कैमरों की फुटेज से जांच की शुरू की तो पता चला कि कार फाज्जिलका के रहने वाले व्यक्ति की है। उस नंबर पर संपर्क साधने पर पता चला कि उनकी बेटी एक हफ्ता पहले घर से भाग गई थी। उनकी तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई थी। बेटी की मोबाइल लोकेशन काफी समय से समराला चौक के आस-पास ही आ रही थी, जिसके चलते उसका चाचा आज लुधियाना आया तो अपनी भतीजी को एकदम देख उसके पास पहुंचा और अपने साथ कार में बैठाकर घर ले आए।  

Vatika