लोधी क्लब छेड़छाड़ मामले में आया नया मोड़

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 02:28 PM (IST)

लुधियाना(धीमान):  लोधी क्लब के हाई प्रोफाइल छेड़छाड़ मामले ने नया मोड़ ले लिया है। महिला के पति प्रवीण बांसल ने चंडीगढ़ क्लब की मैंबरशिप नंबर 5772 की एंट्री कर अपने को वहां का सदस्य बताया और लोधी क्लब में प्रवेश लिया।
 
जांच करने पर पता चला कि उक्त संख्या नंबर प्रवीण बांसल के नाम से रजिस्टर्ड नहीं है, बल्कि इस संख्या पर अमित नैयर ने मैंबरशिप ले रखी है और वह भी वर्ष 2017 से किन्हीं कारणों से सस्पैंड है। शिकायतकत्र्ता प्रवीण बांसल ने लोधी क्लब में जो शिकायत दी है, उसमें उसने खुद को चंडीगढ़ क्लब का मैंबर बताते हुए लिखा है कि लोधी क्लब में उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की गई। लोधी क्लब की ओर से जब मैंबरशिप नंबर 5772 की जानकारी चंडीगढ़ से ई-मेल के जरिए मांगी गई तो वहां से इस नंबर पर अमित नैयर के नाम से मैंबरशिप होने के बारे में पता चला। इसकी पुष्टि चंडीगढ़ क्लब के एडीशनल सैक्रेटरी मेजर सिंह ने पंजाब केसरी के साथ बातचीत के दौरान की। 

उन्होंने कहा कि फर्जी तरीके से मैंबरशिप नंबर इस्तेमाल करने वाले शख्स के खिलाफ  चंडीगढ़ क्लब की ओर से भी कार्रवाई की जाएगी। यहां बता दें कि प्रवीण बांसल पिछले कई वर्षों से अक्सर लोधी क्लब और सतलुज क्लब में इसी मैंबरशिप नंबर पर फर्जी  एंट्री कर प्रवेश करता आ रहा है। फर्जीवाड़े का खुलासा होते ही दोनो क्लबों के प्रधान होने के नाते जिलाधीश के पैरों तले से जमीन खिसक गई लेकिन उन्होंने आज तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं कि जबकि सदस्यों पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पैंड कर दिया। इस संबंध में जब क्लब के प्रधान और जनरल सैक्रेटरी से बात करनी चाही तो दोनों ने खबर लिखे जाने तक फोन उठाने की जहमत नहीं उठाई। इससे स्पष्ट है कि सदस्यों को सस्पैंड करने में कहीं न कहीं जरूर घालमेल है।  

Vatika