संडे इवनिंग बार में हुए हंगामे के कारण लोधी क्लब फिर विवादों में

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 10:53 AM (IST)

लुधियाना: लोधी क्लब की बार में परिवार के साथ आई एक महिला पर अभद्र टिप्पणी के मामले पर हुए हंगामे के कारण क्लब एक बार फिर से विवादों के घेरे में आ गया है। यह घटना रविवार देर सायं 10 बजे के बाद की है। आपस में भिड़े दोनों ही पक्ष नॉन मैम्बर्स बताए जाते हैं। 

क्लब सदस्यों की ओर से मिली जानकारी के अनुसार गत रात्रि बार में बैठे कुछ युवाओं ने बार में एंट्री कर रहे कुछ पारिवारिक सदस्यों के साथ आई एक महिला को देखकर अभद्र टिप्पणी कर दी, जिससे गुस्साए पारिवारिक सदस्यों ने एतराज दर्ज करवाने के साथ जमकर हंगामा किया। दोनों पक्षों के आपस में भिडऩे के साथ जमकर गाली-गलौच भी हुआ। क्लब स्टाफ की ओर से दोनों पक्षों में बीच-बचाव किया गया। जब इस संबंध में जानकारी लेने के लिए क्लब के बार सचिव से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने मोबाइल नहीं उठाया। 

कैसे होती है क्लब में नॉन मैम्बर्स की एंट्री : क्लब मैम्बर्स द्वारा नाम न छापने की शर्त पर खुलासा किया गया कि क्लब के कुछ स्टाफ मैम्बर सैटिंग के तहत नॉन मैम्बर्स परिवारों से 200 से 300 रुपए लेकर बिना विजिटर एंट्री फीस लिए उन्हें बार और रैस्टोरैंट में प्रवेश करवा देते हैं। यह सैटिंग पिछले लंबे समय से जारी है और क्लब एग्जीक्यूटिव मैम्बर्स का इस बारे में अनजान बने रहना सवालिया निशान खड़े करता है। क्लब के कुछ पदाधिकारियों से सम्पर्क करने पर उन्होंने भी कॉल रिसीव नहीं की लेकिन फाइनांस सैक्रेटरी सचिन गुप्ता सन्नी ने इस हंगामा प्रकरण की पुष्टि तो की लेकिन पूरी जानकारी देने से इंकार करते हुए संबंधित सचिव से सम्पर्क करने का हवाला दिया। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गत रात्रि बार में उस हंगामे की वीडियो रिकॉॄडग के सबूत मिटाने के लिए कुछ स्टाफ मैम्बर्स कैमरों को उतारकर उनसे छेड़छाड़ करते देखे गए हैं, जिससे इस बात का अंदेशा होता है।

Punjab Kesari