लुधियाना: मामूली तकरार को लेकर दबंगों ने घर पर किया हमला, जमकर मचाया उत्पात

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 11:58 AM (IST)

लुधियाना: टिब्बा के संधू एन्कलेव इलाके में बीती रात मोटरसाइकिल फिसलने के दौरान हुई मामूली तकरार के बाद 2 दर्जन के करीब हथियारबंद दबंगों ने एक युवक के घर पर हमला करके उसे व उसके पारिवारिक सदस्यों के साथ मारपीट की। यही नहीं उन्होंने वहां करीब आधा घंटा खूब उत्पात मचाते हुए तोडफ़ोड़ भी की।

बताया जाता है कि राजपाल का बेटा इंद्र कल रात मार्कीट से सामान लेने गया था। बारिश होने की वजह से कीचड़ में उसका मोटरसाइकिल फिसल गया। इस दौरान वहां से निकल रहे एक दबंग युवक के साथ मोटरसाइकिल हटाने को लेकर उसकी बहस हो गई। दबंग ने उसे देख लेने की धमकी दी। इंद्र चुपचाप घर चला आया। कुछ देर बाद वह दबंग युवक ने अपने 2 दर्जन के करीब हथियारबंद साथियों के साथ इंद्र के घर पर हमला कर दिया। दबंग घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। उन्होंने इंद्र व उसके परिवारवालों से मारपीट की और घर के सामान को भारी क्षति पहुंचाई।

आरोप है कि दबंगों ने एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया जबकि थ्री व्हीलर के शीशे तोड़ दिए। राजपाल का आरोप है कि बदमाश उसके घर से 10 रुपए की नकदी व सोने-चांदी के गहने भी ले गए। पुलिस को कॉल करने पर वह 2 घंटे की देरी से पहुंची लेकिन तब तक सभी हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। गुंडागर्दी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
 

Vaneet