Ludhiana: जिले में बेखौफ लुटेरों ने मचाया आतंक, दहशत में लोग

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 08:11 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : गऊशाला रोड़ पर लुटेरों का आतंक दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। आलम यह है कि रोजाना रात्रि लुटेरे शिकार की तलाश में निकल पड़ते है ओर स्थानीय सहित प्रवासी लोग इन लुटेरों के आतंक का शिकार हो रहे है। जबकि घटनास्थल से थाने की दूरी मात्र 250 से 300 मीटर है।

कुछ पीड़ित तो वारदात के बाद पुलिस के खौफ के कारण थाने नहीं जा पाते जबकि कुछेक की शिकायतें मिलने के बाद पुलिस केस दर्ज करने में ही पीड़ित को कसरत करवा देती है। ऐसा ही एक मामला 20 अप्रैल की रात्रि का है। पीड़ित देव सिंह चौंकीदारी का काम करता है। रात को जब वह ड्यूटी पर था तब मोटरसाइकिल सवार 2 लुटेरों ने उससे मोबाइल ओर नकदी छीन ली। चौंकीदार ने अपने स्तर पर जांच पड़ताल की तो पता चला कि भामिया कलां का रहने वाले सन्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर लुट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद उसने इलाका पुलिस को शिकायत दी तो पुलिस ने बुधवार को केस दर्ज किया है। वहीं इस संबधी थाना प्रभारी निर्देव सिंह व गमदूर सिंह से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि वे किसी केस के सिलसिले में चंडीगढ़ हाईकोर्ट है। थाने पहुंचने के बाद ही स्थिती स्पष्ट हो पायेगी।

वारदातों से इलाका निवासी परेशान

लुटेरों से इलाका निवासी खासा परेशान है। अनुज, विक्की व समीर का कहना है कि उनके इलाके में रोजाना रात्रि श्मशान घाट, पुली व गऊशाला रोड़ जो कि मात्र थाने से 300 मीटर की दूरी पर है। जहां लुटेरे रात्रि लुट की वारदातों को अंजाम देते है। इलाका निवासियों ने पुलिस प्रशासन से इन लुटेरों की वारदातों पर अंकुश लगाने की गुहार लगाई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini